Wednesday 18 July 2018

mi led tv

               welcome to my site!

                   Hindi Guru ji Tips!

# Xiaomi ( Mi) LED TV & Future!

Hello Dostoo aj kai is topic Mai apko batao ga ( Mi ) LED TV kai future kai bare Mai dostoo apko to pata hi hoga ki Xiaomi kai Tv bahut hi famous ho gya tha Lekin dostoo kis chij sai famous howa tha is bare Mai batao ga or dostoo Mai yai bhi batao ga ki Sabse kaam price mai apko kha sai mile ga to chalo dostoo start karte hai.




RS.44,999/-

To dostoo itka total price hai RS.44,999/- dostoo agar app isko Amazon sai buy karte ho to apko kuch paise less ho Jai gai.

#look for Mi LED TV




Dostoo baat kare iske look ki to iska look pura classic hai  dostoo bahut hi Jada hi slim hai or dekhne Mai bhi acha lag Raha hai dostoo is LED TV ko koy dekh kar nhi kah sakta ki yai LED TV hai + Dostoo dekha Jaye to ak taraf se computer ka bhi kaam kare ga.


#Side look for Mi LED TV



dostoo baat kare iske side look ki to wo bhi classic hai dostoo dekh yai side sai kitna slim lag Raha hai + looking bhi mast hai.


#Mi TV remote control




dostoo dekh lo jiyai hai Mi TV ka remote yai bhi dekhne Mai acha lag Raha hai.


Dostoo hm baat kar liyai iske looking ki or Slim ki + remote ki to dostoo abb hum baat kare gai isme kon sai future hai.


# description


1. Video decoder.

MPGE1/2/4, real,H 265,H. 264

2. Audio decoder.

Dolby Audio, DTS

3. Multiple ports.

USB. 1× 3.0, 1 × 2.0

HDMI. 3 ( contain ARC )

AV. 1

Ethernet. 1

S/ PDIF out : 1

WiFi : 2.4 GHz/5GHz 802.11 a/b/g/n

64 bit Quad-core.


CPU : Amlogic cortex A53 Quad core up to 1.8 GHz

GPU : mail T830 mp2 up to 750 Mhz

2GB + 8GB

RAM : 2GB

ROM : 8 GB

Weight : 17.8 kg

4K HD Display.

Resolution : 3840×2160

Viewing : 178°

Refresh : 60 Hz

Response time : 8ms ( typ )

Power supply.

Voltage : 100-240v-50/60Hz

Power : 155w

Dolby Audio.

Audio Pawar : 2× 8w



To dostoo yai hai kuch future Xiaomi LED TV kai Dostoo agar app Jada paise kharch karna chahte ho to meri Salah sai dostoo ise badheya LED apko nhi mile gi iske future bhi ache hai or iske looking ki to koy baat hi nhi + slim bhi bahut hai dostoo ise app Amazon sai buy kar sakte ho apko kuch paise less ho Jai gai.

dostoo agar app Mi ka LED TV Lena chahte ho to meri taraf se best hai apke liyai.

Dostoo agar apko kisi chij kai bare Mai puchna hai to app hamse comment box Mai puch sakte ho ya to mujhse app is email I'd av0157551@gmail.com Pai mail kar sakte ho.

To aj kai liyai bus itna next topic Mai milte hai tab tak kai liyai byyyy.

Disqus Comments